Google

2019 me release hongi ye khatarnak 5 action film

2019 में रिलीज होंगी ये 5 खतरनाक एक्शन 

फिल्में, नंबर 1 तोड़ सकती है कई रिकॉर्ड


1. केसरी


Third party image reference
बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की फिल्म केसरी सारागढ़ी की लड़ाई पर आधारित है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा और भाग्यश्री मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। ये फिल्म साल 2019 में 22 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म को अनुराग कश्यप निर्देशित कर रहे हैं। कमाई के मामले में भी ये फिल्म पीछे नहीं रहेगी।

2. भारत


Third party image reference
सलमान खान की फिल्म भारत काफी समय से चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म में आपको सलमान खान का शानदार एक्शन देखने को मिलेगा। सलमान खान के साथ इस फिल्म में बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कैटरीना कैफ और दिशा पटानी भी मुख्य भूमिका में है। सलमान खान की इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 7 जुलाई 2019 को रिलीज किया जाएगा।

3. YRF अनटाइटल्ड


Third party image reference
YRF अनटाइटल्ड फिल्म बॉलीवुड की बहुत ही खतरनाक एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म में बॉलीवुड के दो सुपरस्टार रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ बेहतरीन एक्शन करते हुए नजर आएंगे। इस फिल्म को सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। साल 2019 में ये फिल्म गांधी जयंती के मौके पर 2 अक्टूबर को रिलीज होगी।

4. किक 2


Third party image reference
किक 2 फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आई, जिसको देखते हुए इसका दूसरा भाग साल 2019 में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म में आपको एक बार फिर से जैकलीन फर्नांडिस और सलमान खान की जोड़ी देखने को मिलेगी। सलमान खान की फिल्म किक 2 साल 2019 में दिसंबर के महीने में 20 तारीख को रिलीज होगी।

5. पानीपत


Third party image reference
जैसा की फिल्म के नाम से पता चलता है कि यह फिल्म पानीपत के युद्ध पर आधारित है। इस फिल्म को राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता आशुतोष गोवारिकर निर्देशित करेंगे। फिल्म में बॉलीवुड के कई सुपरस्टार संजय दत्त, अर्जुन कपूर और कृति सेनन जैसे मुख्य भूमिका में है।

Post a Comment

0 Comments