Google

ye hain akshay kumaar kee aane vaalee 5 badee filmen jo box office par rach sakatee hain itihaas| ये हैं अक्षय कुमार की आने वाली 5 बड़ी फ़िल्में जो बॉक्स ऑफिस पर रच सकती हैं इतिहास


ये हैं अक्षय कुमार की आने वाली 5 बड़ी फ़िल्में जो बॉक्स ऑफिस पर रच सकती हैं इतिहास



अक्षय कुमार बॉलीवुड के एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने पिछले कुछ सालों में एक से बढ़कर एक फ़िल्में देकर बॉक्स ऑफिस के सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए हैं। अक्षय कुमार को बॉलीवुड में करीब 27 साल हो गए हैं, उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया है। आज इस आर्टिकल में हम आपको अक्षय कुमार की कुछ आने वाली ऐसे शानदार फ़िल्में के बारे में बताने जा रहे हैं जिसका फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं।


1.लैंड ऑफ़ लुंगी

अक्षय कुमार की आने वाली ये फिल्म साउथ के सुपरस्टार अजित कुमार की सुपरहिट विवेगम का हिंदी रीमेक होगी। इस फिल्म को फरहाद डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म का नाम लैंड ऑफ़ लुंगी बताया जा रहा है। इस फिल्म में दर्शको को अक्षय कुमार का शानदार एक्शन देखने मिलेगा। अभी इस फिल्म की रिलीज डेट के बारे में कोई खबर नहीं आई है।

                       
www.filmygurudev.blogspot.com

2. केसरी

अक्षय कुमार की फिल्म केसरी एक शानदार एक्शन फिल्म होगी जिसकी कहानी सारागड़ी के युद्ध पर आधारित होगी। इस फिल्म में बताया जायेगा कि किस तरह कुछ सैनिको ने दुश्मन की विशाल सेना से लोहा दिया था। यह एक ऐतिहासिक फिल्म होगी जिसमे अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणिति चोपड़ा भी लीड एक्ट्रेस के रोल में नज़र आयेंगी।

www.filmygurudev.blogspot.com

3. हेरा फेरी 3

अक्षय कुमार की इस फिल्म का इंतज़ार फैंस बहुत ही बेसब्री से कर रहे हैं। फिल्म हेरा फेरी सीरीज के दो भाग पहले ही सुपरहिट रहे हैं। अब इस फिल्म के तीसरे भाग में एक बार फिर से अक्षय कुमार, परेश आवल और सुनील शेट्टी नज़र आने वाले हैं।
www.filmygurudev.blogspot.com


4. क्रेक 

अक्षय कुमार की फिल्म क्रेक एक एक्शन थ्रिलर फिल्म होगी जो अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी। इस फिल्म का बजट लगभग 70 करोड़ रूपये बताया जा रहा है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के फैंस एक बार फिर उन्हें एक्शन वाले रोल में देखने को बेसब्र हैं।

www.filmygurudev.blogspot.com

5. मिशन मंगल

आपको बता दें कि फॉक्स स्टार और अक्षय की कंपनी केप ऑफ गुड फिल्म्स तीन फिल्मों पर काम करने वाले हैं। इन तीनो फिल्मों में अक्षय कुमार ही लीड रोल में नज़र आएंगे। इस प्रोजेक्ट की पहली का नाम है ‘मिशन मंगल। इस फिल्म की कहानी भारत के पहले मार्स मिशन पर आधारित होगी।
www.filmygurudev.blogspot.com


follow  filmygurudev for more Bollywood updates

Post a Comment

0 Comments