Google

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के चलते अनुपम खेर पर दर्ज हुआ केस



'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के चलते अनुपम खेर पर दर्ज हुआ केस










बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता अनुपम खेर की अपकमिंग फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' को लेकर विवाद थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। इस फिल्म को लेकर एक और ताजा मामला सामने आया है कि अब इस फिल्म को लेकर मुजफ्फरपुर सीजेएम अदालत में मामला दर्ज कराया गया है। बता दें कि शिकायतकर्ता सुधीर ओझा ने फिल्म को लेकर ये आरोप लगाया गया है कि पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह और दूसरे बड़े नेताओं की छवि को इस फिल्म के जरिए खराब करने की कोशिश की जा रही है।






आपको बता दें कि शिकायतकर्ता ने इस मामले को लेकर फिल्म की कास्ट अनुपम खेर, अक्षय खन्ना के साथ फिल्म के निर्माता और निर्देशक सहित कुल 14 लोगों पर केस दर्ज करवाया है। इस मामले में अगली सुनवाई अब 8 जनवरी को होगी। बता दें कि 11 जनवरी को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। शिकायतकर्ता सुधीर का ये कहना है कि फिल्म के जरिए पूर्व पीएम मनमोहन सिंह समेत कई नेताओं की छवि खराब की जा रही है।
जिसमें पूर्व पीएम मनमोहन सिंह, सोनिया गांधी, राहुल गांधी,अटल बिहारी वाजपेयी, सुषमा स्वराज, मायावती और लालू प्रसाद यादव सभी को अपमानित किया जा रहा है। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही ये फिल्म विवादों में आ गई है। जहां पहले फिल्म में कलाकरों के लुक की काफी तारीफ हो रही थी। वहीं अब फिल्म को लेकर एख अलग ही माहौल बन गया है। वहीं फिल्म के कंटेंट पर अब महाराष्ट्र यूथ कांग्रेस भी कई सवाल खड़े कर चुकी है। भारतीय जनता पार्टी की अलीगढ़ यूनिट ने इसके बाद ये मांग की थी कि इस बढ़ते हुए विवाद को देखते हुए एक्टर अनुपम खेर और फिल्म की पूरी टीम को सुरक्षा मुहैया करवाई जाए।
इसके अलावा फिल्म को लेकर लगातार उठ रहे सवालों और विवादों पर एक्टर अनुपम खेर ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जवाब देने की कोशिश की थी। उनका कहना था कि संजय बारू की किताब में लिखे गए फैक्ट्स पर ही फिल्म को बनाया गया है। हमने सेंसर बोर्ड को फिल्म दिखाई और फिर ये फिल्म वहां से ओके होकर आई है। इसलिए अब इस फिल्म किसी और को दिखाने का कोई भी मतलब नहीं बनता है।     

source news hunt   click here for more
              
               trailer here↓↓↓↓



Post a Comment

0 Comments