Google

south film industry ki 5 dhamakedaar filme|| साउथ की धाकड़ फिल्मे जिनके हिंदी में रिलीज़ होने के बाद मिला धमाकेदार रेस्पॉन्स

 साउथ की धाकड़ फिल्मे जिनके हिंदी में रिलीज़ होने के  बाद मिला धमाकेदार रेस्पॉन्स 

अपनी धमाकेदार एक्शन और स्टोरी वजह से साउथ फिल्म इंडस्ट्री ने लोगों के दिल में अपनी अलग जगह बना ली है आज हम आपको आपको ऐसी ही 5 फिल्मो के बारे में बताने जा रहे है जिन्होंने साउथ ही नहीं पुरे भारत में अपनी पहचान बनाई है।

5- बिजनेसमैन:-साउथ सुपर स्टार महेश बाबू की फिल्म 'बिजनेसमैन' को जब हिंदी में डब किया गया, तो इसका नाम 'नंबर 1 बिजनेसमैन' रखा गया था। यह फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी, और इसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था। यह महेश बाबू की सबसे अच्छी एक्शन फिल्म मानी जाती




4- विवेगम:-सुपरस्टार अजित कुमार की 2017 की एक्शन स्पाई फिल्म है। फिल्म की कहानी रूस माफिया की बंदूकों की डीलिंग से शुरू होती है, और इस गैर कानूनी काम को रोकने के लिया अजित की एंट्री होती है। इस फिल्म को साल 2018 मे हिन्दी मे रिलीज किया गया है।



3- एनकाउंटर शंकर:-महेश बाबू की फिल्म 'अगाडू' को हिंदी में डब करके 'एनकाउंटर शंकर' के नाम से रिलीज किया गया। इस फिल्म में महेश बाबू के साथ खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने अभिनय किया था। यह फिल्म 2014 में रिलीज की गई थी।


2- डीजे:-साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने 119 करोड़ की कमाई की थी। साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार कहे जाने वाले अल्लू अर्जुन की इस फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

1- द रियल टाइगर:-साल 2011 में रिलीज की गई महेश बाबू की फिल्म 'दूकुडू' को हिंदी में 'द रियल टाइगर' के नाम से रिलीज किया गया था। फिल्म में महेश बाबू के साथ खूबसूरत अभिनेत्री समांथा ने अभिनय किया था।

Post a Comment

0 Comments