Google

ranveer singh ki film 83 ban ke taiyaar kapil dev kon hai pahchanna hai mushikil||रणवीर सिंह की फिल्म '83' की टीम तैयार,ये 'कपिल देव' तो पहचान में ही नहीं आ रहे


बन गई 83 विश्व विजेताओं की टीम, ये 'कपिल देव' तो पहचान में ही नहीं आ रहे

हेलो दोस्तों एकबार फिर से स्वागत है आपका हमारे ब्लॉग filmygurudev पर आज हम बात करने जा रहे है कपिल देव की बायोपिक पर  बनने जा  रही मूवी की जिसमे कपिल देव का रोल करने जा रहे बॉलीवुड के सिम्बा रणवीर सिंह बात करते है इस की स्टार कास्ट के बारे में  अगर आपको ब्लॉग  अच्छा लगे तो हमें  फॉलो करें  और कमेंट कर के जरूर बतायें 
 1983 में पहली बार क्रिकेट का विश्वकप जीतकर इतिहास रचने वाली भारतीय टीम पर फिल्म बनाने जा रहे निर्देशक कबीर खान ने कलाकारों की टीम तैयार कर ली है। मिली जानकारी के अनुसार, चंडीगढ़ के मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में ये टीम फिल्म के लिए तैयारियां करेगी और अप्रैल से लंदन में फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल होगा। विश्वकप जीतने वाली टीम के कप्तान का रोल रणबीर सिंह करने जा रहे हैं। उनके साथ दो साल पहले फिल्म का मुहूर्त किया गया था।

ranveer's look in movie kapil dev


रणबीर सिंह के अलावा अब इस टीम के अन्य सदस्यों में चिराग पाटिल अपने पिता संदीप पाटिल की भूमिका निभाएंगे। साउथ के स्टार जीवा फिल्म में कृष्णामाचारी श्रीकांत का रोल करने जा रहे हैं। पंजाबी गायक अमिक विर्क फिल्म में बलविंदर संधु का रोल करेंगे। विकेट कीपर सैयद किरमानी का रोल साहिल खट्टर निभाएंगे, जो यूट्यूब पर खासे लोकप्रिय माने जाते हैं।
  दिल छूने वाला स्टेटस valentine day special CLICK HERE


टीम से जुड़े सूत्र बताते हैं कि कलाकारों की टीम में जल्दी ही कुछ और नामों की घोषणा होगी। सूत्रों ने ये भी जानकारी दी है कि चंडीगढ़ कैंप में कलाकारों की टीम को खुद कपिलदेव के अलावा यशपाल शर्मा और मदनलाल भी ट्रेनिंग देंगे। ये फिल्म अगले साल रिलीज होनी है। रणबीर सिंह हाल ही में रिलीज सिंबा की सफलता के बाद इसी महीने रिलीज होने वाली फिल्म गली ब्वाय में वे आलिया भट्ट के साथ नजर आएंगे।

BOX OFFICE COLLECTION

actor's look in movie kapil dev


निर्माता-निर्देशक कबीर खान की 1983 में विश्वकप क्रिकेट जीतने वाले टीम की कहानी पर बन रही फिल्म 83 के लिए रणवीर सिंह ने जी तोड़ मेहनत शुरू कर दी है और साथ ही परदे पर वर्ल्ड चैम्पियन बनने के लिए अपनी टीम भी तैयार कर ली है।

रणवीर सिंह सहित सभी की ट्रेनिंग मोहाली में किये जाने की योजना है। शुरूआती ट्रेनिंग में पूरी टीम सुबह 6 बजे क्रिकेट के मैदान पर पहुंच जायेगी और एक साथ लगभग 3 घंटे जमकर पसीना बहाएगी । फिलहाल नेट पर वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम के खिलाड़ी बलविंदर सिंह संधू स्किल्स और स्टाइल पर कोचिंग कर रहे हैं।
दिल छूने वाली story  valentine day special CLICK HERE

फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव के किरदार में हैं जिनका लुक अब ऐसा है कि उन्हें एक नज़र में पहचानना ही मुश्किल हो रहा है। कपिल के घुंघराले बालों पर उनका काम पूरा हो गया है

इस फिल्म के लिए वर्ल्ड चैम्पियंस यानि टीम के बाकी किरदारों के नाम सामने आने लगे हैं। आइये आपको बताते हैं फिल्म में कौन क्या बन सकता है –

कोच – नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ( 83 में कोच नहीं था बल्कि मैनेजर पी आर मान सिंह थे)कप्तान – रणवीर सिंह ( कपिल देव)साउथ स्टार जीवा – कृष्णनम्माचारी श्रीकांतपंजाबी सिंगर-एक्टर अमन विर्क – बलविंदर सिंह संधूमराठी एक्टर चिराग पाटिल – संदीप पाटिलयू-ट्यूबर साहिल खट्टर – सैय्यद किरमानीविजय वर्मा – मदद लालसनी कौशल – मोहिंदर अमरनाथताहिर राज भसीन –पंजाबी सिंगर हार्डी संधू -

2019 में रिलीज होंगी ये 5 खतरनाक एक्शन फिल्में


कबीर खान कहते हैं,'रनवीर की ट्रेनिंग जबरदस्त चल रही है। मेरी आंखों में नींद देख रहे होंगे आप। रोज छह बजे उठकर क्रिकेट के मैदान पर जाना पड़ता है। पूरी टीम ट्रेन कर रही है। अभी बलविंदर सिंह संधू सीखा रहे हैं बाद में मदनलाल भी आएंगे और कपिल देव भी । अलग-अलग जितने भी क्रिकेट एक्सपर्ट रहे हैं वह सब आएंगे। हमारा सबसे बड़ा शेड्यूल मई, जून, जुलाई-अगस्त में होगा। जहां पर 4 महीने हम लंदन में लगातार फिल्म की शूटिंग करेंगे।
उन्होंने बताया कि उसके अलावा थोड़ी-बहुत शूटिंग यहां भारत में करेंगे। पूरी क्रिकेट टीम होंगी तो कई सारे किरदार है। गौरतलब है कि फिल्म 83 में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका निभाने वाले हैं। यह फिल्म भारत के 1983 में क्रिकेट में विश्व कप जीतने पर आधारित है।
कबीर ख़ान के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म '83' को पहले 10 अप्रैल 2019 यानि गुड फ्राईडे के दिन रिलीज़ करने की घोषणा की गई थी लेकिन फिलहाल शूटिंग अब शुरू हो रही है। क्रिकेट की इस कहानी पर कबीर खान ने जब काम शुरू किया तो उनके दिमाग में सिर्फ रणवीर का ही नाम आया था। साल 2017 सितम्बर में मुंबई में इस फिल्म का ग्रैंड लॉन्च किया गया था, जिसमें 83 में कप जीतने वाली भारतीय क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी मौजूद थे।

Post a Comment

0 Comments